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सामान्य प्रश्न

आदेश

ऑर्डर कैसे करें?

वांछित उत्पाद का चयन करें और कार्ट में डालें। आप खरीदारी जारी रख सकते हैं या बैग संपादित कर सकते हैं और फिर चेकआउट के लिए आगे बढ़ सकते हैं। चेकआउट के समय, आप या तो अपने खाते में लॉग इन कर सकते हैं, खाता बना सकते हैं या अतिथि के रूप में चेकआउट कर सकते हैं।

मेरे आदेश को कितनी तेजी से संसाधित किया जाएगा - अंतर्राष्ट्रीय आदेशों के लिए?

सप्ताह के दिनों में दिए गए आदेशों को आदेश दिए जाने के बाद 1-3 कार्य दिवसों के भीतर संसाधित किया जाएगा। कृपया ध्यान दें कि हम शनिवार और रविवार या छुट्टियों के दिन ऑर्डर प्रोसेस या शिप नहीं करते हैं। व्यावसायिक दिन सोमवार से शुक्रवार तक होते हैं, छुट्टियों को छोड़कर।

आदेश सीमा शुल्क निकासी के अधीन हो सकते हैं, जो प्रदान किए गए वितरण अनुमानों से परे देरी का कारण बन सकता है।

सभी लागू कस्टम शुल्क, कर और शुल्क ग्राहक की एकमात्र जिम्मेदारी है। सीमा शुल्क अधिकारियों के लिए आवश्यक है कि हम सीधे आपके पैकेज पर ऑर्डर का मूल्य बताएं। यह आपके पैकेज को जारी करने के लिए सीमा शुल्क एजेंटों के विवेकाधिकार पर है।

यदि आपके आदेश में अधिक समय लगता है, तो कृपया हमें support@darkofficial.in पर ईमेल करें


क्या मैं अपना ऑर्डर रद्द या बदल सकता हूँ?

हम जितनी जल्दी हो सके आदेशों को संसाधित और पूरा करते हैं। यदि आपके पास कोई संशोधन अनुरोध है या रद्द करने की आवश्यकता है, तो कृपया अपना आदेश देने के तुरंत बाद support@darkofficial.in पर संपर्क करें। हम गारंटी नहीं दे सकते कि हम रद्द या संशोधित करने में सक्षम होंगे, लेकिन हम सभी अनुरोधों को समायोजित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।


अगर कोई उत्पाद बिक गया है तो क्या करें?

बेचे गए उत्पादों के लिए, कृपया उत्पाद पृष्ठों पर 'उपलब्ध होने पर मुझे सूचित करें' बटन खोजें और प्रतीक्षा सूची में अपना ई-मेल पता जोड़ें। उत्पाद के स्टॉक में वापस आने के बाद, आपको ई-मेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा।


मुझे अपना आदेश प्राप्त हुआ और एक आइटम क्षतिग्रस्त हो गया।

यदि प्राप्त उत्पाद क्षतिग्रस्त है, तो हम मदद कर सकते हैं। कृपया क्षतिग्रस्त उत्पादों की तस्वीरें, क्षति का संक्षिप्त विवरण, आदेश संख्या support@darkofficial.in पर ई-मेल करें। हम जल्द से जल्द अगले चरणों का पालन करेंगे।


मेरे पैकेज से आइटम गायब हैं। इक्या करु

सबसे पहले, कृपया पैकेज को ध्यान से देखें।

ज्यादातर मामलों में, आइटम अभी भी बॉक्स में हो सकते हैं। इससे पहले कि आप चिंतित हों कि आपके पार्सल से कुछ सामान गायब हैं, सुनिश्चित करें कि आपने पैकिंग सामग्री की अच्छी तरह से जाँच कर ली है। कुछ मामलों में, कुछ आइटम अलग से शिप किए जाते हैं और अगर ऐसा होता है तो आपको अलग ट्रैकिंग नंबर प्राप्त होंगे।

दूसरा, हमसे संपर्क करें

अगर कोई उत्पाद गुम है, तो हम मदद कर सकते हैं। कृपया शिपिंग लेबल की तस्वीरें और प्राप्त वस्तुओं के साथ बॉक्स, स्थिति का संक्षिप्त विवरण, आदेश संख्या support@darkofficial.in पर ई-मेल करें। हम जल्द से जल्द अगले चरणों का पालन करेंगे।

आप हमें 15 दिनों के भीतर अपनी खोई हुई वस्तु के बारे में बता सकते हैं। यदि आपको अपनी खरीदारी प्राप्त हुए 15 दिन बीत चुके हैं, तो दुर्भाग्य से हम आपको धनवापसी या फिर से भेजने की पेशकश नहीं कर सकते।


मेरे क्रेडिट कार्ड की जानकारी कैसे सहेजी जाती है?


हम आपकी किसी भी क्रेडिट कार्ड की जानकारी को अपनी वेबसाइट पर स्टोर नहीं करते हैं। हम अपने सभी ऑनलाइन लेन-देन को संसाधित करने के लिए उपलब्ध एक प्रतिष्ठित और सुरक्षित भुगतान प्रोसेसर स्ट्राइप पेमेंट्स का उपयोग करते हैं।



शिपिंग

आपके पास कौन से शिपिंग विकल्प हैं?

  • आपका ऑर्डर सत्यापित होते ही शिपमेंट पूरा हो जाता है, व्यावसायिक दिनों (सोमवार - शुक्रवार) के दौरान आपके ऑर्डर को प्रोसेस करने और शिप करने में 72 घंटे तक का समय लग सकता है।
  • आपके आदेश को भेज दिए जाने के बाद, डिलीवरी का समय 2-7 कार्यदिवस है। कृपया ध्यान रखें कि छुट्टियों या सीमित संस्करण के लॉन्च के दौरान, यह समय भिन्न हो सकता है।
  • सर्वोत्तम वितरण सेवा सुनिश्चित करने के लिए, हम शीर्ष वाहकों ( Dehlevery, Ecom Express, DHL, FedEx, XpressBees ) का उपयोग करके जहाज भेजते हैं।

आप किन देशों में डिलीवरी करते हैं?

हम दुनियाभर में शिप करते हैं।